सोनू सूद ने विशेष विमान से 177 लड़कियों को केरल से ओडिशा भेजा

Share this news

मुम्बई, 29 मई (भाषा) अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार को 177 लड़कियों को ओडिशा में उनके घर पहुंचाने में मदद की। कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण ए लड़कियां केरल में फंस गयीं थी।

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सूद को उनके, भुवनेश्वर के रहने वाले एक दोस्त ने इन लड़कियों के बारे में बताया था और उन्होंने इनकी मदद करने का निर्णय किया।

सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, कोच्चि और भुवनेश्वर हवाईअड्डे खुलवाने के लिए अभिनेता ने विभिन्न अनुमति लेने के साथ काम शुरू किया। कोच्चि से इन 177 लड़कियों को ले जाने के लिए बेंगलुरु से एक विशेष विमान मंगाया गया, जो इन्हें भुवनेश्वर ले जा कर इनके परिवार से मिलाएगा।

उन्होंने कहा, गांव से भुवनेश्वर का रास्ता दो घंटे का है और वहां पहुंचने के बाद ही लड़कियां अपने घर के लिए रवाना हो जाएंगी।

राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने ट्विटर पर सूद का धन्यवाद करते हुए इसे एक नेक प्रयास करार दिया। पटनायक ने कहा, सूद जी, केरल से लड़कियों को ओडिशा लाने में मदद करना सराहनीय है। आपके नेक प्रयासों को सलाम। आपको और हिम्मत मिले।

अपनी मित्र नीति गोयल के साथ घर भेजो पहल चला रहे सोनू सूद अपने प्रयासों से लाखों दिल जीत चुके हैं। अभिनेता ने अभी तक मुम्बई से कई प्रवासी मजदूरों को कर्नाटक, बिहार, झरखंड और उत्तर प्रदेश भी भेजा है। उन्होंने हाल ही में प्रवासियों की मदद के लिए एक टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर भी शुरू किया था।